३ थिINGS

थ्री थिंग्स एक ऐसा शो है, जिसमें हम आपसे जुड़े मुद्दों को आसान तरीके से समझाने की कोशिश करेंगे। इसमें हम किसी बड़ी खबर के 3 अहम पहलुओं को छुएंगे या फिर आपको बताएंगे दिन की तीन बड़ी खबरें।

Episode 134 May 14, 2019

मणिशंकर अय्यर ने सही ठहराई PM मोदी के लिए ‘नीच’ वाली पुरानी टिप्पणी

महीनों खामोश रहने के बाद कांग्रेसी नेता मणिशंकर अय्यर फिर से सुर्खियों में हैं। मंगलवार को उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपनी ‘नीच’ वाली पुरानी टिप्पणी सही ठहराई। दावा किया कि मोदी अब तक के सबसे ज्यादा ‘ऊटपटांग’ बयान देने वाले पीएम हैं। हालांकि, कांग्रेस ने अय्यर के इस बयान को निजी राय कहा। वहीं, ‘राइजिंग कश्मीर’ व ‘द प्रिंट’ में छपे अय्यर के लेख पर बीजेपी ने उन्हें ‘एब्यूजर-इन-चीफ’ बताया है।

मणिशंकर अय्यर ने सही ठहराई PM मोदी के लिए ‘नीच’ वाली पुरानी टिप्पणीमहीनों खामोश रहने के बाद कांग्रेसी नेता मणिशंकर अय्यर फिर से सुर्खियों में हैं। मंगलवार को उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपनी ‘नीच’ वाली पुरानी टिप्पणी सही ठहराई। दावा किया कि मोदी अब तक के सबसे ज्यादा ‘ऊटपटांग’ बयान देने वाले पीएम हैं। हालांकि, कांग्रेस ने अय्यर के इस बयान को निजी राय कहा। वहीं, 'राइजिंग कश्मीर' व 'द प्रिंट' में छपे अय्यर के लेख पर बीजेपी ने उन्हें ‘एब्यूजर-इन-चीफ’ बताया है।