३ थिINGS

थ्री थिंग्स एक ऐसा शो है, जिसमें हम आपसे जुड़े मुद्दों को आसान तरीके से समझाने की कोशिश करेंगे। इसमें हम किसी बड़ी खबर के 3 अहम पहलुओं को छुएंगे या फिर आपको बताएंगे दिन की तीन बड़ी खबरें।

Episode 33 December 6, 2018

सियासी किस्सा: किस घटना ने पूरी तरह बदल दी वरुण गांधी की जिंदगी

2016 के बाद वरुण गांधी पूरी तरह से शांत हो गए। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अपनी चार महीने की बेटी अद्या प्रियदर्शनी की मौत के बाद वरुण को काफी बदल गए। उनके करीबी कहते हैं- पहले वरुण गांधी तेज बोलते थे, चिल्लाते थे, लेकिन बेटी की मौत के बाद वे बहुत धीमा बोलने लगे। इस घटना के बाद वरुण गांधी ने दो महीने का ब्रेक भी लिया था। इस दौरान वे मुश्किल से किसी से बात करते थे। वरुण गांधी के लिए यह नुकसान पार्टी या चुनाव में किसी भी नुकसान से कहीं बड़ा था। किसानों पर काम करने वाले वरुण गांधी अब अपनी किताब The Rural Manifesto से फिर चर्चा में आए हैं।

सियासी किस्सा: किस घटना ने पूरी तरह बदल दी वरुण गांधी की जिंदगी2016 के बाद वरुण गांधी पूरी तरह से शांत हो गए। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अपनी चार महीने की बेटी अद्या प्रियदर्शनी की मौत के बाद वरुण को काफी बदल गए। उनके करीबी कहते हैं- पहले वरुण गांधी तेज बोलते थे, चिल्लाते थे, लेकिन बेटी की मौत के बाद वे बहुत धीमा बोलने लगे। इस घटना के बाद वरुण गांधी ने दो महीने का ब्रेक भी लिया था। इस दौरान वे मुश्किल से किसी से बात करते थे। वरुण गांधी के लिए यह नुकसान पार्टी या चुनाव में किसी भी नुकसान से कहीं बड़ा था। किसानों पर काम करने वाले वरुण गांधी अब अपनी किताब The Rural Manifesto से फिर चर्चा में आए हैं।