scorecardresearch
Follow Us:
Monday, April 19, 2021

३ थिINGS

थ्री थिंग्स एक ऐसा शो है, जिसमें हम आपसे जुड़े मुद्दों को आसान तरीके से समझाने की कोशिश करेंगे। इसमें हम किसी बड़ी खबर के 3 अहम पहलुओं को छुएंगे या फिर आपको बताएंगे दिन की तीन बड़ी खबरें।

Episode 125 May 1, 2019

आर्थिक संकटः ‘बंदी नहीं, घोटाला है जेट एयरवेज़ का ग्राउंड होना’

एयरलाइन कंपनी जेट एयरवेज़ इन दिनों भीषण आर्थिक संकट से जूझ रही है। कंपनी के पास दैनिक खर्चों तक के लिए पैसे नहीं है। नतीजतन 17 अप्रैल से उसकी फ्लाइट्स का संचालन अस्थाई तौर पर बंद है। कंपनी पर तकरीबन आठ हजार करोड़ से अधिक का कर्ज भी है। इसी संकट को लेकर ऑल इंडिया जेट एयरवेज ऑफिसर्स एंड स्टाफ एसोसिएशन के अध्यक्ष किरण पावस्कर ने जनसत्ता डॉट कॉम से बात की। उन्होंने दावा किया कि कंपनी सोची-समझी साजिश के तहत कंपनी बंद की गई है।

आर्थिक संकटः ‘बंदी नहीं, घोटाला है जेट एयरवेज़ का ग्राउंड होना’एयरलाइन कंपनी जेट एयरवेज़ इन दिनों भीषण आर्थिक संकट से जूझ रही है। कंपनी के पास दैनिक खर्चों तक के लिए पैसे नहीं है। नतीजतन 17 अप्रैल से उसकी फ्लाइट्स का संचालन अस्थाई तौर पर बंद है। कंपनी पर तकरीबन आठ हजार करोड़ से अधिक का कर्ज भी है। इसी संकट को लेकर ऑल इंडिया जेट एयरवेज ऑफिसर्स एंड स्टाफ एसोसिएशन के अध्यक्ष किरण पावस्कर ने जनसत्ता डॉट कॉम से बात की। उन्होंने दावा किया कि कंपनी सोची-समझी साजिश के तहत कंपनी बंद की गई है।
share