३ थिINGS

थ्री थिंग्स एक ऐसा शो है, जिसमें हम आपसे जुड़े मुद्दों को आसान तरीके से समझाने की कोशिश करेंगे। इसमें हम किसी बड़ी खबर के 3 अहम पहलुओं को छुएंगे या फिर आपको बताएंगे दिन की तीन बड़ी खबरें।

Episode 135 May 15, 2019

अमित शाह के रोडशो के बीच भड़की हिंसा पर राजनीति गर्म, BJP-TMC में आरोप-प्रत्यारोप

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में मंगलवार शाम हुए बीजेपी चीफ अमित शाह के रोडशो के दौरान उनकी पार्टी और टीएमसी समर्थकों के बीच हिंसक झड़पें हुईं। हालांकि, शाह को किसी तरह की चोट नहीं लगी। पर शहर के कुछ हिस्सों में पत्थरबाजी, आगजनी और तोड़फोड़ जरूर हुई। यह हिंसा तब भड़की थी, जब विद्यासागर कॉलेज के भीतर से टीएमसी के कथित समर्थकों ने शाह के काफिले पर पथराव कर दिया था। बीजेपी चीफ ने इस हिंसा के पीछे टीएमसी को जिम्मेदार बताया है, जबकि टीएमसी का कहना है कि ईश्वर चंद्र विद्यासागर की प्रतिमा ‘बीजेपी के गुंडों’ ने तोड़ी।

अमित शाह के रोडशो के बीच भड़की हिंसा पर राजनीति गर्म, BJP-TMC में आरोप-प्रत्यारोपपश्चिम बंगाल के कोलकाता में मंगलवार शाम हुए बीजेपी चीफ अमित शाह के रोडशो के दौरान उनकी पार्टी और टीएमसी समर्थकों के बीच हिंसक झड़पें हुईं। हालांकि, शाह को किसी तरह की चोट नहीं लगी। पर शहर के कुछ हिस्सों में पत्थरबाजी, आगजनी और तोड़फोड़ जरूर हुई। यह हिंसा तब भड़की थी, जब विद्यासागर कॉलेज के भीतर से टीएमसी के कथित समर्थकों ने शाह के काफिले पर पथराव कर दिया था। बीजेपी चीफ ने इस हिंसा के पीछे टीएमसी को जिम्मेदार बताया है, जबकि टीएमसी का कहना है कि ईश्वर चंद्र विद्यासागर की प्रतिमा 'बीजेपी के गुंडों' ने तोड़ी।